Autho Publication
LrCfyIMYSjWFNM3a-3V28J7IBv1DMb2I.jpg
Author's Image

by

Anand Usha Borkar

View Profile

Pre-order Price

199.00

Includes

Author's ImagePaperback Copy

Author's ImageShipping

Pre-Order Now

बेगानी रूह! एक बेगानी प्रेम कथा

Share Icon Icon
Heart Horror Read 0 Reads

प्रेम कहानियां हमने बहुत पढ़ी, सुनी और देखी है ज्यादातर प्रेम कहानियां स्कूलों में,कॉलेजों में और ऑफिस में शुरू होती है पर यह प्रेम कहानी बेगानी है, जो एक बेगाने मोड़ पर शुरू होती है। यह दास्तां है विराट सिंह की जिसमें विराट एक बेगानी लड़की की मदद करता है उसको एक नई जिंदगी देता है बिना उसके बारे में कुछ जाने अपना सब कुछ उसके नाम का देता है पर जिस दिन विराट उस लड़की से अपने दिल की बात कहने वाला था उसी दिन वह लड़की गायब हो जाती है। वह लड़की कहां गायब होती है किसी को पता नहीं चलता। कुछ महीने बाद वह लड़की विराट की जिंदगी में वापस आ जाती है पर इस बार वह लड़की बदली हुई थी जो लड़की पहले हंसते खेलते रहती थी अब वह खोई खोई रहती थी उसके अंदर किसी बेगानी रूह ने प्रवेश कर लिया था। आखिर कहां गायब हो गई थी वह लड़की और क्या रिश्ता था उसका विराट से जो हर बार वह विराट को ही मिलती थी विराट कैसे बचाएगा उस बेगानी रूह से उस लड़की को जिसका उसे नाम तक नहीं पता। जहां असल दुनिया में जिस्मों के मिलाप को ही प्रेम समझा जाता है यह कहानी ठीक उसके विपरीत है। कहानी पढ़ने के बाद आप बेगानी रूहों से भले ही ना डरे पर प्यार करना जरूर सिख जाएंगे।

Who is this book for?

यह कहानी है उन बच्चों के लिए जिन्हें रोमांच पसंद है, यह कहानी है उन युवाओं के लिए जिन्हें प्रेम करना पसंद, यह कहानी है उन वर्धजनों के लिए जो अभी भी काली शक्तियो पर विश्वास करते है। यह कहानी है प्रेम की,दोस्ती की, रोमांच की और काली शक्तियों की यह कहानी उन सभी लोगो के लिए है।

Why are you writing it?

कुछ ख़्वाब ऐसे होते है जो हमें सोने नही देती तो उसका उपाय यह है कि हमें उन्हें कागजों के पन्ने पर उकेर देना चाहिये हो सकता है लिखने के बाद हमें नींद आ जाए। यह कहानी उन्हीं ख्वाबों में का एक किस्सा है।